Bihar : शादी में जा रहे 2 दोस्तों की मौत, अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी कार, दो लोगों की हालत गंभीर

Share It

SITAMARHI : बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में दो दोस्तों की मौत हो गई है. इस एक्सीडेंट में दो अन्य लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

हादसा नगर थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित बरियारपुर ईदगाह वाली पोखर के पास हुई. मिली जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई. मृतकों की पहचान पुपरी थाना क्षेत्र के केशपुर निवासी अभिषेक कुमार और विनय कुमार राय के रूप में की गई है. जख्मी युवकों में उसी गांव के अर्जुन कुमार और गोपाल कुमार शामिल हैं.

स्थानीय लोगों के अनुसार सभी लोग निजी कार से पुपरी के केशपुर पूरा गांव से अरुण कापर के पुत्र की बारात मे सोनबरसा थाना क्षेत्र के लोहखर गांव जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी के अनियंत्रित होने के कारण बरियारपुर ईदगाह वाली पोखड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे मे जा गिरी, जहां मौके पर ही अभिषेक और विनय की मौत हो गई.

वहीं दो अन्य जख्मी हो गए. नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन मे जुट गए हैं. उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायलों का इलाज सदर अस्पताल मे कराया जा रहा है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.