Bihar: ग्राहक ने दुकानदार का काटा कान, उधारी नहीं देने पर नुकीले दांतों से किया हमला

Share It

SITAMARHI : बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी जिले से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, उधार देने से मना करने पर एक शख्स ने दुकानदार की कान काट ली. बताया जा रहा है कि जब दुकानदार ने उधार देने से मना किया तो शख्स इतना गुस्सा हो गया कि उसने अपने दांत से दुकानदार की कान काट ली.

घटना सीतामढ़ी जिले के पुपरी की है. यहां उधार सामान देने से इंकार करने पर पान दुकानदार की युवक ने कान काट ली. खास बात तो यह है कि आरोपी युवक द्वारा किसी हथियार से नही बल्कि दांत से ही दुकानदार के कान को काटकर अलग कर दिया. दरअसल, जख्मी दुकानदार मनोज ठाकुर ने बताया कि वह पुपरी के नारी पुल पर पान की दुकान खोलकर जीवन-यापन करता है.

घटना के दिन थाना क्षेत्र के बेहटा निवासी सरोज चौधरी और जलालपुर बेंगरी के संतोष राय दुकान पर आए और उधार में सामान मांग की. इस पर वह बोला कि पहले का बकाया दीजिए, तभी हम सामान दे पाएंगे. इस बात से दोनों ने पहले आक्रोशित होकर बुरी तरह मारपीट की और फिर दांत से दाएं कान को काटकर अलग कर दिया.

इधर जख्मी मनोज ठाकुर को पीएचसी में उपचार करते हुए उसे एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है. पीएचसी के डॉक्टर ने बताया कि जख्मी का कान कटने से उसे अब सुनाई नहीं दे रहा है. इसीलिए विशेषज्ञ के पास रेफर किया गया है.