Bihar : पुलिस पर जानलेवा हमला, दारोगा और जमादार बुरी तरह जख्मी, दो सिपाही भी हुए घायल

Share It

SHEIKHPURA : बिहार (Bihar) के शेखपुरा जिले में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में कई पुलिसवाले घायल हुए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया आया है. सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पुलिस (Sheikhpura Police) की टीम स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार हुई है.

मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना इलाके की है. यहां रौंदी मोड़ पर हुए रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी. मृतक युवक की पहचान शेखपुरा प्रखंड के मुरारपुर गांव निवासी रामेश्वर महतो के पुत्र सतीश महतो के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि गिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से सतोष महतो की मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोग शेखपुरा-ससवहना मार्ग पर शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम लोगों को समझाने-बुझाने पहुंची. इसी दौरान लोगों ने पुलिस को ही निशाना बनाया और उनकी जबरदस्त पिटाई कर दी.

इस रोड़ेबाजी में अरियरी थाने में तैनात पुलिस अधिकारी मोहन सिंह और ऋषभ यादव को गंभीर चोटे आई हैं. इन दोनों पुलिस अफसरों के अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. सभी को जख्मी हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल स्थिति पुलिस के कंट्रोल में बताई जा रही है.