Bihar: पुलिस-पब्लिक में जबरदस्त भिड़ंत, वर्दीधारियों पर गर्भवती महिला और बुजुर्गों को पीटने का आरोप

Share It

SHEIKHPURA : बिहार (Bihar) के शेखपुरा जिले में पुलिस और पब्लिक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है. स्थिति कंट्रोल से बाहर होती देख पुलिस वालों को अपनी जिप्सी वहीं छोड़कर भागना पड़ा. लोगों द्वारा किये गए हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल भी बताये जा रहे हैं.

मामला जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के माऊर गांव का है. दरअसल, पूरा मामला गांव की एक बच्ची से छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास से जुड़ा है. इसकी प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई थी. प्राथमिकी में विजय पासवान के पुत्र रौशन पर आरोप लगाया गया था. उसी युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस घेराबंदी करने पहुंची थी.

इस दौरान युवक भागने में सफल रहा. ग्रामीणों का आरोप है कि फिर पुलिस ने आस-पड़ोस के घरों में धावा बोलकर गर्भवती महिला, बुजुर्ग और बच्चों सहित अन्य लोगों की पिटाई की. इसी पिटाई में सखीचंद नामक एक व्यक्ति बेहोश हो गया.

ग्रामीणों के मुताबिक सखीचंद के बेहोश होने के बाद पब्लिक उग्र हो गई और पुलिस पर धावा बोल दिया. लोगों को गुस्से में देखकर पुलिस अपनी जिप्सी छोड़कर भाग गई. कई पुलिसकर्मियों को इस में चोट लगी. इधर बेहोश व्यक्ति को रेफरल अस्पताल बरबीघा लाया गया जहां से इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया. हालांकि इस पूरे मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने किसी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया.