Bihar: फेमस महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, कमरे में पंखे से लटकी मिली लाश

Share It

SHEIKHPURA : बिहार के शेखपुरा (Sheikhpura) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक फेमस डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब इसका पता लोगों को चला तो हड़कंप मच गया. लोगों की भीड़ डॉक्टर के घर के पास जमा होने लगी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, शेखपुरा जिले की प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.बरखा सोलंकी ने आत्महत्या कर ली. शेखपुरा शहर स्थित अपने आवास फांसी लगाकर सुसाइड की. घटना की भनक बाद में परिवार वालों को लगी. डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गई. खबर मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके जखराज स्थान गिरिहिंडा स्थित आवास पर जमा होने लगे.

स्थानीय लोगों के अनुसार, पति-पत्नी के बीच विवाद में आत्महत्या करने की बात सामने आई है. लगभग 32 वर्षीय डॉ सोलंकी दो पुत्रियों की मां भी थी. शहर के जखराज स्थान के पास ही निभा नर्सिंग होम के बगल में अपना क्लीनिक नीता आंख अस्पताल नामक चलाती थी. सदर अस्पताल शेखपुरा में भी चिकित्सक के पद पर तैनात थी.

डॉ. सोलंकी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जाने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. मौके पर शोक संवेदना व्यक्त करने में लोग जुट गए है. पुलिस ने बताया कि मामले में यूडी केस दर्ज किया गया. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया. पुलिस स्थानीय लोग और परिजनों के बयान के आधार पर जांच में जुट गई है.