Bihar : रोड एक्सीडेंट में महिला टीचर की मौत, ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में गई जान

Share It

SASARAM: इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के रोहतास जिले से सामने आ रही है. भयानक सड़क हादसे में एक महिला टीचर की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर होने की वजह से यह हादसा हुआ. एक महिला टीचर की मौत के अलावा उनके चार बच्चे और गाड़ी का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है.

घटना सासाराम के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ताराचंडी के पास हुई. मिली जानकारी के अनुसार, एक ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई. इसमें कार में बैठी एक टीचर की मौत हो गई. मृतका का नाम निधि सिंह है. जबकि उनके 4 बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए हैं. घायल तीन लड़कियों और एक लड़के को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है.

परिजनों ने बताया कि मृतका निधि सिंह सासाराम के कंपनी सराय मोहल्ला के निवासी संतोष सिंह की पत्नी थी और तिलौथू प्रखंड में मध्य विद्यालय में शिक्षिका के रूप में पदस्थापित थीं. बताया जाता है कि जब वे सासाराम से तिलौथू की तरफ जा रही थी.

तभी एनएच पर तिलौथू की ओर मुड़ने के दौरान एक अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठी शिक्षिका को गंभीर चोटें आ गयी. उन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही निधि सिंह की मौत हो गई.

वहीं कार का ड्राइवर काशीनाथ विश्वकर्मा भी घायल हो गया है. इधर हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. बच्चों और ड्राइवर का इलाज अस्पताल में चल रहा है.