Bihar : PNB की महिला बैंक अधिकारी ने किया सुसाइड, घर में फंदे से लटकी मिली डेड बॉडी

Share It

SASARAM : बिहार (Bihar) के सासाराम (Sasaram) में एक महिला बैंक अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि वह पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में काम करती थी. महिला की मौत के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, औरंगाबाद जिले के पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत करीब 30 वर्षीय बैंक अधिकारी महिला नेहा ने अपने आवास सासाराम के डालमियानगर स्थित एसओबी कॉलोनी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद डालमियानगर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया फिर आत्महत्या या हत्या के कारण की जांच शुरू कर दी.

वहीं आत्महत्या की खबर से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि भागलपुर के पीरपैंती निवासी बैंक अधिकारी नेहा वर्षों से किराए के मकान में रह रही थी. उनके पति पवन कुमार एनटीपीसी नबीनगर में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक बैंक अधिकारी पत्नी के साथ उनके पति नहीं रहते थे. वे नबीनगर में ही ज्यादा रहते थे लेकिन समय-समय पर अपने पत्नी के साथ समय बिताते थे.

करीब 10 साल पहले पूर्व नेहा और पवन की शादी हुई थी. उनका एक बच्चा भी है जिसकी उम्र करीब 8 वर्ष है. वह भागलपुर में अपने नाना के घर रहकर पढ़ता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृदुभाषी होने के कारण आसपास के लोग उन्हें काफी पसंद करते थे. लोगों ने पति पत्नी के बीच किसी अनबन से संबंधित जानकारी से इंकार किया है. बैंक अधिकारी नेहा काम के अलावा बीपीएससी की तैयारी भी कर रही थीं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह 7 बजे हर दिन की तरह दूध देने वाले ने अंदर से बंद दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया. लेकिन कई बार कोशिश के बाद जब दरवाजा नहीं खुला, तब मकान मालिक को शक हुआ. मकान मालिक द्वारा इसकी सूचना बैंक अधिकारी के पति पवन कुमार जो नबीनगर में थे, को फोन के माध्यम से दी गई. सूचना पाते ही पवन कुमार आनन-फानन में पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय डालमियानगर थाना को दी.