Bihar : दर्दनाक हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Share It

SASARAM : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के सासाराम से सामने आ रही है. एक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

घटना सासाराम के करगहर थाना क्षेत्र के सहुआड़ गांव के उर्दू प्राथमिक विद्यालय के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित हो पलट गया, जिसमें दो लोगों मौत हो गई. मृतकों की पहचान मचनडीह गांव के बलेश्वर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र राजेंद्र सिंह यादव और उनके छोटे भाई 40 वर्षीय मुंशी यादव के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि दोनों की मौत ट्रैक्टर में दबने से घटनास्थल पर ही हुई है. स्थानीय लोगों को जब इस हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दी. दोनों भाइयों की मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया. परिजन रोते-रोते अस्पताल पहुंचे.

इधर पुलिस की टीम ने परिजनों को समझा-बुझाकर दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया. एक साथ दो भाइयों की मौत की खबर से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.