Bihar: बारातियों को ले जा रही कार का एक्सीडेंट, तीन लोगों की स्पॉट डेथ

Share It

SASARAM : बिहार (Bihar) के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी बाराती थे. घटना के बाद से परिवार में चीख-पुकार मच गया है.

घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के एनएच पर पुराना पेट्रोल पंप के पास हुई. मिली जानकारी के अनुसार, बारात जा रही आल्टो कार की सफारी गाड़ी से आमने.सामने की टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है. जबकि दो बच्चे समेत एक युवती और एक पुरुष समेत कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं.

मृतकों में ढेलाबाद निवासी मंजीत प्रजापति 38 वर्ष, सासाराम के सागर मुहल्ले के सुमित कुमार एवं ग्राम तिलोखर थाना नौहट्टा रवि कुमार शामिल हैं, जो सभी रिश्तेदारी में शादी में आए थे. दुर्घटना के बाद सफारी कार में सवार चालक समेत सभी लोग फरार हो गए. तिलौथु थानाध्यक्ष ने बताया कि सफारी कार का नंबर छत्तीसगढ़ का है, नंबर की सहायता से गाड़ी मालिक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

परिजनों ने बताया कि तिलौथू के सेवहीं गांव के सुनिल प्रजापति के बेटे बिट्टू की बारात रोहतास प्रखण्ड के जमुआ नावाडीह के लिए निकली थी. बारात निकले अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था कि बारात में शामिल एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर आई, जिसमें तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई.