Bihar: बदमाशों का दुस्साहस, बीच रोड पर लड़की को जिंदा जलाया, हॉस्पिटल में मौत

Share It

SASARAM : बिहार (Bihar) के सासाराम से एक लड़की को बीच रोड पर जिंदा जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लोगों की मदद से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. पुलिस की टीम छानबीन में जुट गई है. अबतक युवती की पहचान नहीं की जा सकी है.

दिल दहला देने वाली यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मंडल कारा गेट के पास की बताई जा रही है. यहां सड़क पर एक युवती को ज़िंदा जला दिया गया, लेकिन पुलिस न तो महिला की पहचान कर पाई है और न ही घटना से जुड़ा कोई सुराग पुलिस को मिला है.

बताया जा रहा है कि जेल से सटी गली से आग की लपटों में घिरी युवती पुरानी जीटी रोड पर पहुंची और बचाने की गुहार लगा रही थी. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था. कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने युवती के शरीर पर कंबल डालकर आग को बुझाया और पुलिस को घटना की सूचना दी.

इसके बाद आग से झुलसी युवती को सदर अस्पताल लाया गया. जहां पुलिस भी बयान लेने के लिए पहुंची थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया. फिहलाह युवती की पहचान भी नहीं हुई है. वह कहां की रहने वाली है और आग कहां और कैसे लगी, यह एक रहस्य बना हुआ है. उसके शव को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है.

इधर, सासाराम मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. युवती की पहचान के लिए जिले के सभी थानों के माध्यम से चौकीदारों को सूचना दी गई है. आसपास के इलाकों का सीसीटीवी भी खंगला जाएगा.