Bihar : लूटपाट के दौरान युवक का मर्डर, अपराधियों ने चाकू घोंपकर की हत्या

Share It

SARAN : बिहार (Bihar) के सारण जिले में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लूटपाट के दौरान कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. लूट और हत्या की इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर-दरिहरा मुख्य मार्ग पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार एक युवक को चाकू घोंप कर जख्मी कर दिया गया. इस दौरान बाइक चालक को भी बदमाशों ने पीट कर घायल किया. दोनों लोगों को दरियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां कन्हैया की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.

पीएमसीएच में इलाज के दौरान देर रात में सोनपुर थाना क्षेत्र के पहलेजा कस्मर गांव निवासी नागेश्वर राय के 32 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार की मौत हो गई. लूट और हत्या की घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

परिजनों ने बताया कि मुताबिक कन्हैया कुमार का ससुराल परसा में है. वह बाइक से परसा गए हुए थे. वहां से वे अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच उन्होंने रेल पहिया कारखाना में कार्यरत अपने साथी मुन्ना कुमार को अपने लौटने की जानकारी दी और साथ चलने को कहा. वहां पहुंचने पर कन्हैया कुमार मुन्ना कुमार के साथ किसी अन्य व्यक्ति से मिलने के लिए दरिहरा के लिए रवाना हुए.

कन्हैया कुमार बाइक पर पीछे बैठे हुए थे. रेल पहिया कारखाना से दरियापुर जाने वाले मार्ग में कुछ दूरी पर आगे चलने पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनका पीछा किया और ओवरटेक करके बाइक को रोक ली. घायल मुन्ना कुमार साह ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने उन लोगों के पास पर्स और मोबाइल लूट लिया.

दोनों ने जब इसका विरोध किया तो कन्हैया कुमार के सीने में बदमाशों ने चाकू घोंप दिया और उनके साथ भी हाथापाई की. इसके बाद दोनों लोगों को जख्मी हालत में स्थानीय लोगों के सहयोग से दरियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां से बेहतर इलाज के लिए कन्हैया कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. वहीं हत्या की घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.