Bihar: स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर शराब पीने चला गया ड्राईवर, पकड़े जाने पर थाने में किया हंगामा, देखिए वीडियो

Share It

SAMASTIPUR : बिहार (Bihar) में शराबबंदी की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं. इसी बीच एक ट्रेन ड्राईवर (Loco Pilot) का शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने का वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है.

दरअसल, समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 के सहायक लोको पायलट ने हसनपुर स्टेशन पर ट्रेन छोड़कर हसनपुर बाजार में शराब पीकर खूब हंगामा किया. ट्रेन चालक के हंगामे के कारण सवारी गाड़ी करीब एक घंटा सात मिनट तक हसनपुर स्टेशन पर रुकी रही. जानकारी मिलने पर बाजार में हंगामा कर रहे चालक को जीआरपी ने पकड़ कर स्टेशन लाया. लेकिन वह ट्रेन चलाने की स्थिति में नहीं था.

बाद में उसी ट्रेन में सफर कर रहे और छुट्‌टी पर जा रहे सहरसा के लोको पायलट ऋषिराज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया. इसके बाद ट्रेन शाम के 6 बजकर 47 मिनट पर सहरसा के लिए रवाना हुई.

इधर नशे में धुत चालक करणवीर यादव उर्फ मुन्ना को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से शराब की आधी खाली बोतल बरामद की गई है. उधर, घटना की जानकारी के बाद रेलवे मुख्यालय में अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है. यह चर्चा जोरों पर है कि अगर शराब के नशे में ही यह चालक ट्रेन लेकर चल देता तो कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी.

समस्तीपुर के डीआरएम आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में इस संगीन मामले को लेकर बैठक की जा रही है. इस मामले में चालक पर गाज गिरना तय माना जा रहा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कोई कुछ बोलने से परहेज कर रहा है.

रिपोर्ट- मुकुल कुमार, समस्तीपुर