Bihar: पूर्व जिला परिषद के पति को अपराधियों ने भूना, सीने में मारी गोली, 10 राउंड से अधिक फायरिंग

Share It

SAMASTIPUR : बिहार (Bihar) में इनदिनों अपराधी बेखौफ (criminals) हो गए हैं. समस्तीपुर जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात (crime) को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद (Jila Parishad) सदस्य के पति को गोली (shot) मार दी है. घटनास्थल पर दस राउंड से अधिक फायरिंग (firing) करने की बात सामने आ रही है. पुलिस (Bihar Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात समस्तीपुर (Samastipur) जिले के मुफ्फसिल थाना (Muffasil Police Station) इलाके की है. यहां घुरलख गांव में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य के पति रविशंकर राय (Ravishankar Rai) को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जिस वक्त रविशंकर राय अपने दरवाजे पर टहल रहे थे, उसी वक्त बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने 10 राउंड से अधिक फायरिंग की है. रविशंकर राय के सीने में गोली मारने की बात सामने आ रही है. हालांकि उनकी जान बच गई है लेकिन वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलवस्था में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, गोली लगने के बाद रविशंकर राय वहीं पर गिर पड़े. गोली की आवाज सुनते ही घर के लोग घर से बाहर निकले और रविशंकर को अनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचे. फिलहाल निजी अस्पताल में उनको भर्ती कराया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. डॉक्टर्स के अनुसार, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन चल रही है. बदमाशों ने क्यों इस घटना को अंजाम दिया, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है. फिलहाल पीड़ित का इलाज चल रहा है. उनसे भी बातचीत की जाएगी.