Bihar : युवक की पीट-पीटकर हत्या, बदमाशों ने लाश को सड़क किनारे फेंका, रात को 2 बजे आया था कॉल

Share It

SAHARSA : बिहार (Bihar) के सहरसा जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात (crime) को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी है. युवक की लाश को सड़क किनारे बरामद किया गया है. पुलिस (bihar police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात सहरसा जिले के डेहरी नगर थाना (police station) क्षेत्र की है. यहां न्यू डिलियाँ राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे हत्या कर फेंका गया एक युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है. युवक की पीट-पीटकर की गई है. घटना के बाद परिजनों में चित्कार मचा हुआ है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दे दिया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक 22 वर्षीय ललका उर्फ अजीत न्यू डिलियाँ निवासी वार्ड संख्या 20 निवासी ददन पासवान का पुत्र है. परिजनों के अनुसार रात करीब 2:00 बजे किसी ने उसके मोबाइल पर कॉल कर उसे बुलाया. किंतु युवक घर वापस नहीं लौटा.

मंगलवार की अहले सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे हत्या कर फेंके गए शव की खबर की सूचना परिजनों की मिली. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.