Bihar : बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, सुबह-सवेरे लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली

Share It

SAHARSA : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार (Bihar) के सहरसा जिले (Saharsa District) से सामने आ रही है. जिले में बेखौफ बदमाशों (Criminals) का तांडव जारी है. अपराधियों ने सुबह-सवेरे लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मार दी है. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना सहरसा जिले के सदर थाना (Police Station) क्षेत्र की है. यहां तिरंगा चौक के पास बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी मिली है कि गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टरों (Doctors) के मुताबिक जख्मी युवक की हालत नाजुक है. चिकित्सक उसके इलाज में जुटे हुए हैं. इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बाइक और मोबाइल छीनकर फरार हो गए हैं. घायल युवक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. उन्होंने पुलिस को सूचित किया है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची सहरसा पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि युवक को क्यों गोली मारी गई है. हालांकि प्रथम दृष्टया लूटपाट का मामला बताया जा रहा है.