Bihar : अपराधियों ने मुखिया को गोलियों से भूना, सिंघम और लेडी सिंघम के इलाके में मर्डर से सनसनी

Share It

SAHARSA : बिहार (Bihar) के सहरसा में अपराधियों ने एक मुखिया की हत्या कर दी. सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र की खजुरी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड की है. यहां शुक्रवार की देर शाम सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर खजुरी रेलवे ढाले के पास बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया और उन्होंने खजुरी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बैजनाथपुर ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

घटना के बाद मुखिया रंजीत कुमार साह के परिजन और ग्रामीणों आक्रोशित हो गये और उन्होंने बैजनाथपुर चौक पर सहरसा-मधेपुरा एनएच 107 समेत अन्य मार्गों पर आगजनी कर जाम कर दिया. आक्रोशित लोग अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, मुखिया खजुरी पंचायत के वार्ड 14 सपहा निवासी रंजीत कुमार साह शुक्रवार की देर शाम बाइक से पत्नी को लेकर ससुर रामबहादुर साह से मिलने गये थे.

वहां पत्नी को पहुंचाकर बाइक से घर सपहा आ रहे थे. मृत मुखिया 2016 में भी खजुरी पंचायत से मुखिया पद पर चुनाव लड़े थे. 2011 में वार्ड 14 सपहा में वार्ड सदस्य भी रहे चुके हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मुखिया की हत्या के बाद तनाव बना हुआ है. आक्रोशित परिजन व ग्रामीण देर रात तक हंगामा करते थे. तनाव को देखते हुए पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

मुखिया की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की प्राथमिकी देर रात तक दर्ज नहीं करायी गयी थी. सहरसा के DIG और सुपर कॉप शिवदीप लांडे और लेडी सिंघम के नाम से मशहूर आईपीएस लिपि सिंह के इलाके में घटना होने के बाद सनसनी फ़ैल गई है. लॉ एंड आर्डर पर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं.