Bihar: भीषण रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की स्पॉट डेथ, बाप-बेटे ने भी तोड़ा दम

Share It

PATNA : इस वक्त एक खबर सामने आ रही है. बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) और सिवान (Siwan) जिले में दो बड़ी घटनाएं हुई हैं. भीषण रोड एक्सीडेंट (road accident) में पांच लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

पहली घटना रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. यहांराष्ट्रीय राजमार्ग पर दहाउर गांव के पास ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई.

मृतकों में एक ट्रक का चालक, खलासी समेत एक अन्य व्यक्ति शामिल है. घटना के बाद पहुंची पुलिस शव की पहचान में जुट गई है. घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया है. आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी. तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के बनारस के बताए जा रहे हैं.

दूसरी घटना, सीवान के महाराजगंज-दरौंदा की है. यहां मुख्य सड़क पर सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई. मृतक जी बी नगर थाने के गौर निवासी घना बीन और उनके पुत्र जयप्रकाश बीन है. दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर दरौंदा की तरफ जा रहे थे.

इसी दौरान हुई दुर्घटना में दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. सूचना मिलते ही दरौंदा पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले गई है.