Bihar: सुबह-सवेरे भयानक एक्सीडेंट, 8 मजदूरों की मौत, कई बुरी तरह जख्मी

Share It

PURNEA : बिहार (Bihar) के पूर्णिया जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण रोड एक्सीडेंट में 8 मजदूरों की मौत हो गई है. कई लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है.

घटना पूर्णिया में जलालगढ़ थाना क्षेत्र के फोरलेन पर हुई. बताया जाता है कि NH57 पर पाइप से लदा एक ट्रक पलट गया. ट्रक पर सवार लगभग 8 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हैं. बताया जाता है कि ट्रक पर लगभग 16 लोग सवार थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है.

मरने वाले सभी मजदूर राजस्थान के बताए जा रहे हैं. मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, हरीश, काबा राम, दुष्मंत, कांति लाला, मनी लाला शामिल हैं. सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे हैं. बताया जाता है कि ट्रक पर चालक और उप चालक समेत कुल 16 लोग सवार थे.

ट्रक हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, पूर्णिया के सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि हादसे के बाद मलबा हटाने और घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी है.

घटना के संदर्भ में स्थानीय लोग बताते हैं कि पाइप से लदा ट्रक काफी तेज गति से जा रहा था. अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिस वजह से यह घटना घटी है. ट्रक पर सवार सभी लोग मजदूर क्लास के लग रहे हैं. लोगों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है.