Patna में युवक का मर्डर, गला रेतकर बदमाशों ने ली जान, जांच में जुटी पुलिस

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) में बदमाशों ने एक युवक की हत्या (murder) कर दी है. किसी धारदार हथियार से रेतकर युवक को मौत के घाट उतारा गया है. पुलिस (Bihar Police) ने शव (dead body) को अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

वारदात पटना जिले के मनेर थाना इलाके की है. मनेर थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में रोड के किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया है. लाश मिलने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई है. घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. स्थानी लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची है.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि बलुआ गांव के रहने वाले कृष्णा पासवान का बेटा सदानंद कुमार बीती रात अपने घर से सराय किसी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. देर रात तक वापस अपने घर नहीं लौटा. सुबह शुक्रवार को बलुआ गांव के बाहर सड़क पर युवक का गला रेता हुआ शव ग्रामीणों ने देखा, जिसके बाद इस घटना की जानकारी पूरे गांव में फैल गई.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उधर, मृतक के घर में मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया है.