Patna : बॉयफ्रेंड ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, रात में प्रेमिका के साथ किया था डिनर

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके में एक प्रेमी ने आत्महत्या कर ली. गमछी का फंदा बनाकर युवक लटक गया और उसने दम तोड़ दिया. मृतक का नाम जितेंद्र यादव उर्फ बाला यादव (24 ) बताया जा रहा है. पुलिस (Patna Police) इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इस घटना की जानकारी तब हुई जब परिवार वाले सुबह उसे उठाने गये. काफी देर बाद भी जब कमरा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया. परिजनों ने देखा कि बाला का शव फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शुरुआत में तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार दिया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद परिवार वाले माने और पोस्टमार्टम के लिए शव को पीएमसीएच भेजा गया, थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. परिवार वालों ने फर्द बयान में एक लड़की का भी जिक्र किया है. मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया कि मंदिर के पास की एक लड़की बाला से मौत के एक दिन पहले मिलने आयी थी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पहले वह दोपहर में आयी घर में घटी रही और बाला से बातचीत कर रही थी. इसके बाद फिर देर शाम लड़की आयी और दोनों ने अकले में घंटो बातचीत की. यही नहीं दोनों ने साथ में खाना भी खाया था.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों अलग-अलग जाति होने के कारण लड़की के परिवार वाले इस बात से इन्कार कर रहे थे.

उस दिन खाना खाने के बाद जब रात को लड़की घर लौट गयी तो वाला ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद सुबह उसका शव फंदे से लटका मिला वही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाला एक बार जेल जा चुका है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस परिजनों द्वारा बतायी गयी महिला मित्र से पूछताछ कर सकती है. आखिरी बार क्या बात हुई और किस कारण से उसने खुदकुशी जैसा कदम उठाया, यह जानकारी लड़की से ली जायेगी, थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की जांच चल रही है.