Patna: ब्यूटी पार्लर में लुट गई सिपाही की पत्नी, मेकअप करवाने आई दो लड़कियों ने पर्स से चुराया गहना

Share It

PATNA : राजधानी पटना में एक सिपाही की पत्नी ब्यूटी पार्लर में लुट गई. ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने आई दो लड़कियों ने कांस्टेबल की पत्नी के पर्स से उसके गहने गायब कर दिए. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके की है. यहां पटेलनगर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में सिपाही की पत्नी के पर्स से दो लड़कियों ने कीमती गहने चुरा लिए. बताया जा रहा है कि बिहार एटीएस में तैनात सिपाही रामप्रवेश राम की पत्नी अपनी सुमन देवी अपनी बहन के साथ पार्लर गई थी.

ब्यूटी पार्लर में सुमन ने अपने और अपनी बहन के गहनों को पर्स में रख दिया. फिर बाद में जब सुमन ने अपने पर्स को देखा तो उसमें से गहने गायब थे. ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल करने पर पता चला कि दो लड़कियां ग्राहक के वेश में पार्लर आयी थीं. उन्होंने मेकअप करवाने की बात की.

इसी बीच एक लड़की ने पर्स से जेवरात निकाल लिये. संयोगशवश सुमन और उनकी बहन के जेवरात एक ही बैग में रखे थे. जल्दबाजी में युवती के हाथ जितने जेवरात लगे उसने निकाल लिया. फिर दोनों वहां से फरार हो गयीं.

इस घटना के बाद कुछ जेवरात और नकद रुपये बच गये. पीड़ित सिपाही की पत्नी ने संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपित युवतियों की तलाश में जुटी है.