Bihar : दिनदहाड़े मर्डर से सनसनी, पटना में गोली मारकर युवक की हत्या, बक्सर में शिक्षक को अपराधियों ने भूना

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बड़ी तेजी से बढ़ रही हैं. मंगलवार को भी बेखौफ बदमाशों (Criminals) ने दो बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया. राजधानी पटना (Patna) में बेलगाम अपराधियों ने एक ऑटो चालक (Auto Driver) की हत्या कर दी. उधर बक्सर में बदमाशों ने एक शिक्षक (Teacher) को गोलियों (Shot Dead) से भून दिया. पुलिस (Bihar Police) मामले की जांच (Probe) में जुटी हुई है.

पहली घटना राजधानी पटना के नौबतपुर (Naubatpur Patna) इलाके की है. यहां बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक ऑटो ड्राइवर था. नौबतपुर के मलाही खंडा इलाके में बेख़ौफ़ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वारदात के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई है. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है. लोगों से पूछताछ जारी है.

उधर, बक्सर जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक सरोज कुमार सिंह की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात उस समय हुई है जब वे घर से निकल कर स्कूल जा रहे थे. जानकारी मिली है कि सरोज कुमार जगदीशपुर पंचायत के निवासी हैं. यहां के सदर प्रखंड के भटौलिया गांव में सरकारी स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे.

बताया जा रहा है कि घर से स्कूल जाने को दारन घात लगाए बाईक सवार तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी जान ले ली और मौके से फरार हो गए. फायरिंग की सूचना पर परिजन और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए. पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि मृतक सरोज सिंह के बड़े भाई की भी हत्या 2019 में कर दी गई थी.