Bihar : बेटी की शादी से पहले पिता की मौत, 13 अप्रैल को आने वाली थी बारात, रोड एक्सीडेंट में गई जान

Share It

NAWADA : बिहार (Bihar) के नवादा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. आने वाले 13 अप्रैल को मृतक के बेटी की शादी होनी थी और शादी से पहले ही पिता की मौत हो गई.

घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव के समीप घटी. मृतक की पहचान 54 वर्षीय अर्जुन साव के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, अर्जुन साव सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी गोविंदपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि मृतक अर्जुन साव के घर में 13 अप्रैल को बेटी की शादी होनी थी. 10 अप्रैल को तिलक समारोह निर्धारित था. पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा था, लेकिन अचानक शादी की खुशी गम में बदल गई. वहीं, मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की है ताकि बेटी की शादी की जा सके.

अर्जुन साव की मौत के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है. परिवार के लोग शादी विवाह में जुटे थे और लोगों का आवागमन भी चालू था, लेकिन इस मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया. परिवार के लोग सदमे में है. मृतक की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है.