Bihar : अवैध खनन के दौरान बड़ा हादसा, खदान धंसने से एक महिला मजदूर की मौत, रेस्क्यू जारी

Share It

NAWADA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के नवादा जिले से सामने आ रही है. यहां अवैध खनन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. चाल धंसने से एक लड़की की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि अभी भी मलबे के नीचे दो लोग फंसे हुए हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है.

घटना नवादा के रजौली थाना क्षेत्र की हरदिया पंचायत अंतर्गत भानेखाप की है. मिली जानकारी के अनुसार, अवैध अभ्रख खदान की चाल धंसने से एक 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. जबकि, घटना में चार अन्य लोग फंस गए. जानकारी के अनुसार उनमें से बचाए गए दो लोगों की हालत गंभीर हैं. जबकि, दो अन्य की तलाश की जा रही है.

कहा जा रहा है कि आज सुबह पांच लोग अवैध अभ्रख खदान से अभ्रख निकालने गए थे. इसी दौरान चाल धंस गई. इसमें एक युवती की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद दो लोगों को निकाला गया जिनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. दोनों घायलों को तिलैया अस्पताल ले जाया गया है, जबकि, दो अन्य लोगों की खोजबीन जारी है.

मामले की सूचना पर पहुंची स्थानीय प्रशासन की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है. घायल जिन लोगों को निकाल लिया गया है उन्हें अस्पताल भेजा गया है. जबकि दो लोगों की खोजबीन की जा रही है.