Bihar: प्रेमिका के घरवालों ने की प्रेमी की हत्या, बाप को नागवार गुजरी बेटी की मोहब्बत

Share It

NAWADA : बिहार (Bihar) के नवादा जिले में एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक युवक की प्रेमिका के घरवालों पर लगाया जा रहा है. प्रेम-प्रसंग में इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही जा रही है. नवादा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र की है. यहां तेतरिया गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक का शवसड़क किनारे फेंका मिला है. जानकारी मिली है कि शुक्रवार की रात युवक को घर से बुलाकर ले जाया गया, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है.

गला घोंट कर हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है. युवक के परिजनों ने इस हत्या का आरोप प्रेमिका के पिता पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि ऑनर किलिंग के रूप में प्रमिका के पिता और उनके परिजनों ने घर से बुला कर युवक की हत्या की है.

गौरतलब है कि शुक्रवार की रात तेतरिया गांव के लखनदेव शर्मा के 24 वर्षीय बेटा सुनील कुमार को कुछ लोग रात के करीब 11 बजे घर से बुला कर ले गये. शनिवार सुबह में गांव से पूरब सड़क किनारे कुएं के पास उसका शव मिला.

घटना के बाबत मृतक के भाई सुशील कुमार ने बताया कि गांव के ही विजय पंडित हमारे भाई को घर से बुलाकर ले गये थे. नवादा पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सभी बिंदुओं पर घटना की छानबीन की जा रही है.