Bihar: पराए मर्द के साथ भागी शादीशुदा महिला, पति को फोन कर बोली- दरभंगा में हूं…

Share It

BETTIAH : बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई. पति को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने थाने पहुंचकर पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया.

मामला नरकटियागंज का है. दरअसल, एक मुहल्ले में किराए पर रह रही महिला अपने प्रेमी के संग फरार हो गई. जिस समय वह अपने प्रेमी के साथ भागी उस वक्त उसका पति हिमाचल प्रदेश में था. हालांकि मकान मालिक के सूचना पर पति नरकटियागंज आकर शिकारपुर थाना पहुंचा. उसने इस मामले में नगर के कोड़ार मुहल्ला निवासी हरी यादव ने पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए शिकारपुर थाने में आवेदन सौंपा है.

महिला के पति ने मनु कुमार यादव उर्फ छोटू को आरोपित किया है. आवेदन में उसने बताया है कि वह हिमाचल प्रदेश में रह कर मजदूरी करता है. उसकी पत्नी कोड़ार मुहल्ले में एक किराए के मकान में रहती है. 1 मई को उसके मकान मालिक ने फोन किया कि उसकी पत्नी आरोपी के साथ कही भाग गई है. वह अपने साथ घर में रखे 20 हजार रुपए और मोबाइल आदि भी साथ लेकर गई है.

सूचना पर वह नरकटियागंज जैसे ही पहुंचा, उसी समय एक अज्ञात नंबर से एक फोन कॉल आया, फोन पर उसकी पत्नी थी. बात करने के दौरान उसने बताया कि वह दरभंगा में है. उसके बाद से वह नंबर बंद मिल रहा है. उसने आरोप लगाया कि आरोपित ने बहला फुसला कर उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है.