Nalanda में विधवा की हत्या, संपत्ति हड़पने के लिए भैंसुर पर मर्डर का आरोप

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में अपराध थमने का नहीं है. इसी बीच एक विधवा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का आरोप उसी के भैंसुर, जेठानी और भतीजे पर लग रहा है. हत्या के पीछे की वजह संपत्ति विवाद है.

मामला गोकुलपुर ओपी के खरथुआ गांव का है. दरअसल, विधवा की हत्या कर शव को खंधा में फेंके जाने का मामला सामने आने आया है. मृतका की पहचान स्व. धनजू यादव की पत्नी ममता देवी के रूप में हुई है.

घटना के बारे में नूरसराय थाना क्षेत्र के बृजपुर निवासी मृतका के भाई श्रवण यादव ने बताया कि 2013 में पानी में डूबकर उसके पति की मौत हो गयी थी. उसका करीब 10 साल का एक बेटा है. उसकी संपत्ति हड़पने के लिए भैंसुर फेंकन यादव, जेठानी और भतीजे ने मिलकर उसकी हत्या कर शव को खंधा में फेंक दिया है. सूचना मिलने पर हमलोग जब घर पहुंचे तो घर का कोई सदस्य मौजूद नहीं था.

भाई ने बताया कि इसके बाद पुलिस की मदद से शव को खंधा से बरामद किया गया. पहले भी कई बार उनलोगों ने उसकी हत्या करने का प्रयास किया था. थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि महिला की हत्या हुई है या अन्य कारणों से उसकी मौत हुई है, इसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा