Bihar: झाड़-फूंक करने गए तांत्रिक की हत्या, धारदार हथियार से रेता गला

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में एक तांत्रिक की हत्या कर दी गई. किसी धारदार हथियार से भगत का गला रेता गया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस (Nalanda Police) इस घटना की छानबीन में जुट गई है.

घटना नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र की है. यहां भगवानपुर गांव में झाड़-फूंक कराने आए युवक की गला रेत कर हत्या कर दिया है. मृतक शेखपुरा जिले के खसरा गांव निवासी बैजू मांझी है. वह गांव में झाड़-फूंक का काम करता था.

परिजनों का आरोप है कि 27 अप्रैल को कतरी सरायथाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी सहदेव मांझी और उसका सहयोगी उसे घर बुला कर ले गया था. जिसके बाद इसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था. शुक्रवार की देर रात पुलिस ने उसके शव भगवानपुर गांव से बरामद किया. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि झाड़-फूंक के दौरान ठीक नहीं होने पर गला रेत कर हत्या की गई है.

कतरीसराय थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर भगवानपुर कंधा से सब को बरामद किया गया है. मृतक शेखपुरा जिले का रहने वाला है. वह झाड़-फूंक का काम करता था. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा