Bihar : शादी में ‘कट्टा गर्ल’ ने मचाया तहलका, खुलेआम हाथ में हथियार लेकर नाचती दिखी बार डांसर

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) में तमंचे पर डिस्को का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए अभी भी हथियार लहराते हुए लोग जश्न मना रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला नालंदा जिले का है. यहां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ बार बालाओं के ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक नहीं बल्कि दो-दो कट्टा अपने हाथों में लेकर वह नृत्य कर रही हैं. वायरल वीडियो नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का बताया जा रहा है.

ग्रामीणों की मानें तो गांव में चेला पासवान के घर 13 अप्रैल को बेटी के शादी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बार-बालाओं को बुलाया गया था. वायरल वीडियो में बार-बाला हाथ में कट्टा लिए दिख रही हैं. वहीं उसके साथ ठुमका लगा रहा युवक चेला पासवान का पुत्र पिंटू कुमार बताया जा रहा है.

लोगों की मानें तो इस गाने के दौरान करीब 5 राउंड फायरिंग भी की गई. इस मामले पर नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो उन्हें उपलब्ध कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आपको बता दें कि नालंदा में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी कई बार तमंचे पर डिस्को हो चुका है. कार्रवाई नहीं होने से इस तरह के आयोजन करने वाले लोगों के हौसले बुलंद रहते हैं और खुलेआम अवैध हथियारों के प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते हैं.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा