Bihar : सैनिक स्कूल में अचानक से बिगड़ी 35 बच्चों की तबीयत, सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत

Share It

NALANDA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के नालंदा जिले से सामने आ रही है. सैनिक स्कूल में अचानक से 35 बच्चों की तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में सभी बच्चों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल में पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

घटना सिलाव थाना क्षेत्र स्तिथ नानंद गांव के समीप सैनिक स्कूल नालंदा की है. यहां एक साथ तीन दर्जन बच्चों की तबीयत बिगड़ गई।. आनन फानन में सभी को इलाज के लिए वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी लाया गया.

जानकारी के अनुसार, नानंद स्थित सैनिक स्कूल नालंदा में एक साथ 35 बच्चों को डिहाइड्रेशन हो गया, जिसके कारण सभी बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में सैनिक स्कूल प्रशासन के द्वारा इलाज के लिए वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी लाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है.

सैनिक स्कूल के टीचर पुनीत कुमार ने बताया कि 83 बच्चे मध्य प्रदेश से टूर से लौटे थे, जिसमें 35 बच्चे डिहाइड्रेशन के शिकार हो गए है. अचानक एक एक कर कई बच्चों को उल्टी और दस्त होने लगी, जिसके बाद सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. फिलहाल सभी बच्चों का उपचार किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में भर्ती सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा