Bihar: रोड एक्सीडेंट में 3 भाइयों की मौत, बाइक से जा रहे थे घर

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में आज सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों की जान ले ली. मामला रहुई थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे 78 काजीचक गांव के पास घटी.

बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा की ओर से आ रही बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. ये तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव बारात गए थे. रात में बारात में शामिल होने के बाद सुबह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे. तभी काजीचक गांव के पास तरबूज से लदी ट्रक ने सड़क की दूसरी दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.

देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई. मृतकों में राजू, बंटी और रवि शामिल हैं. तीनों आपस मे चचेरे भाई हैं. इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया. घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रहुई थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच, आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुटी है. हादसे के बाद कई थानों की पुलिस और खुद विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा