Bihar: घर से बुलाकर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, बॉयफ्रेंड से अकेले में मिलने गई थी दो बच्चों की मां

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. दरअसल एक प्रेमी (boyfriend) ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका (girlfriend) की हत्या (murder) कर दी है. महिला की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Bihar Police) को इसकी सूचना दी गई है.

मामला नालंदा जिले के पीरबिगहा आउट पोस्ट की है. यहां कन्हैयागंज गांव में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को जान से मार दिया. बताया जा रहा है कि ईंट-पत्थर से कूचकर महिला की हत्या की गई है. महिला के प्रेमी के ऊपर ही उसकी हत्या करने का आरोप लगा है, जो उससे प्यार करता था.

इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि आरोपी प्रेमी और मृतक महिला के बीच काफी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग का रिश्ता था. महिला शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे. इसके बावजूद भी महिला गैर मर्द से मोहब्बत करती थी.

बताया जा रहा है की बीती रात को प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को अकेले में मिलने के लिए बुलाया था. इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसे लेकर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. प्रेमिका को मौत को घाट उतारने के बाद प्रेमी फरार हो गया. अगली सुबह महिला की लाश देखने के बाद गांववालों ने इसकी खबर पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया. थानाध्यक्ष का कहना है कि इस हत्याकांड को लेकर कुछ लोगों से बातचीत की गई है. महिला की हत्या का आरोप उसके प्रेमी के ऊपर ही लगाया जा रहा है. हालांकि वह अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस टीम सभी बिंदुओं पर मामले की तहकीकात कर रही है. प्रेमी ने आखिरकार इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका भी पता लगाया जा रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला प्रतीत होता है.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा