Bihar : सरेआम मर्डर से इलाके में सनसनी, बदमाशों ने बीच सड़क पर व्यवसायी को मारी गोली

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात (crime) को अंजाम दिया. बेखौफ अपराधियों (criminals) ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस (Nalanda Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र की है. यहां इस्लामपुर-तेल्हाड़ा सड़क पर सोनियावां-दनियावां गांव के पास बदमाशों ने बीच सड़क पर गोली मारकर युवा व्यवसायी की हत्या कर दी. मृतक हिलसा के काजीबाजार निवासी बद्री ठठेरा का 25 वर्षीय पुत्र सोनी कुमार है. बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस लूटपाट के दौरान या पूर्व के विवाद में हत्या का अंदेशा जता रही है.

सोनी के भाई धर्मेन्द्र ने बताया कि वह जेवर दुकानों में बेसर की पेंच सप्लाई करने का काम करता था. हर शनिवार या रविवार को तगादा करने के लिए निकलता था. रविवार की सुबह वह इसी सिलसिले में घर से निकला था. शाम को उसे सूचना मिली कि सोनी को किसी ने गोली मार दी है. आनन-फानन में वह एकंगरसराय अस्पताल पहुंचा, तबतक सोनी की मौत हो चुकी थी.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मारी है. ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी, इंस्पेक्टर दिलीप कुमार साह एकंगरसराय अस्पताल पहुंचे.

उन्होंने बताया कि अपराधियों को लगा होगा कि तगादा के बाद उसके पास रुपये होंगे. लूटपाट के दौरान गोली मारी गयी या फिर किसी जान-पहचान के आदमी ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गयी है.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा