Bihar: हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से मासूम बच्चे की मौत, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से जख्मी हुए मासूम बच्चे की मौत हो गई. चार दिन तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद मासूम ने आखिरकार दम तोड़ दिया. उसकी मौत के बाद से आसपास के इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के मल बिगहा गांव की है. बताया जाता है कि शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान 3 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक 3 साल का प्रियांशु कुमार है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी राजबल्लभ यादव को गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 2 मई को गांव में बारात आई थी. नाचते गाते बाराती दुल्हन के घर पहुंचे थे. जहां वरमाला के पहले समधी मिलन की रस्म चल रही थी. उसी दौरान राजबल्लभ यादव और उसके सहयोगी कट्टा से हर्ष फायरिंग करने लगे. इसी में 3 साल का प्रियांशु गोली लगने से जख्मी हो गया.

परिजन बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए पटना ले आये. जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिवार ने घटना की प्राथमिकी नूरसराय थाने में दर्ज कराई. मृतक अपने ननिहाल आया था, जहां घटना हुई.

मामले पर थाना अध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. बच्चे की मौत पटना में इलाज के दौरान हुई, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव का दाह संस्कार कर दिया गया.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा