Nalanda में दिनदहाड़े एक युवक का मर्डर, अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

Share It

NALANDA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले से सामने आ रही है. बेखौफ बदमाशों ने पूर्व जिला परिषद सदस्या के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

घटना पावापुरी सहायक ओपी अंतर्गत बकरा गांव की है. बताया जाता है कि अज्ञात बदमाशों ने पूर्व जिप सदस्या अनीता देवी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए. मृतक अरविंद कुमार का 26 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत उर्फ अंशु कुमार है.

घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक के परिवार के लोगों ने बताया कि अंशु अपनी बर्तन की दुकान पर बैठा था. उसी दौरान कुछ बदमाश वहां आएं और उसे गोली मार दी. घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सभी बदमाश फरार हो गए.

स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल घटना के कारणों पर सस्पेंस बना है. थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में जुट गई है. इलाके का फुटेज खंगाला जा रहा है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा