Bihar : बारात से लौट रहे तीन लड़कों को ट्रक ने कुचला, एक की स्पॉट डेथ

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में एक दर्दनाक घटना घटी. बारात से लौट रहे एक लड़के की मौत हो गई. जबकि उसके साथ रहे दो अन्य लड़के बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना सरमेरा थाना इलाके के बिहटा एनएच 78 पर बटीहा गांव के पास हुई. बताया जा रहा है कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में दो लोग जख्मी हो गए हैं.

परिजनों ने बताया कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर पटना जिले के डुमरा गांव से बिहारशरीफ के गढ़पर बारात शामिल होने के लिए आ रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. जबकि दो को गंभीर हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मृतक की पहचान रहूई थाना क्षेत्र के अंबा गांव निवासी उदय पांडे के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है. मृतक और जख्मी आपस में ममेरे और फुफेरे भाई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही परिवारों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है.

घटना पर सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जबकि दो अन्य जख्मी को बिहार शरीफ सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा