Bihar: संदेहास्पद स्थिति में ड्राइवर की मौत, परिजनों ने लगाया पीट-पीटकर जान से मारने का आरोप

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिला में एक युवक की मौत हो गई है. संदेहास्पद हालत में उसकी लाश (dead body) मिली है. मृतक युवक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या (murder) करने का आरोप लगाया है. नालंदा पुलिस (Nalanda Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके की है. यहां नारायणपुर गांव में अधेड़ चालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. मृतक की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के भंगवल बीघा निवासी यदुनंदन प्रसाद के 46 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार के रूप में की गई है. परिजन पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वह प्राइवेट गाड़ी चलाने का काम करता था.

मृतक के भाई अविनाश कुमार ने बताया कि हिलसा थाना क्षेत्र के काली अस्थान निवासी संयोग आनंद पाठक के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था. सोमवार की शाम तिलक समारोह में गया. जिले के बेला जाने के लिए मालिक उसे फोन कर बुलाया. देर रात तक परिजनों से वह बात करता रहा. अहले सुबह मालिक ने तबीयत खराब होने की बात बताई. जिसके बाद आनन-फानन में जब परिवार वाले वहां पहुंचे तो अल्टो कार के समीप उसका शव पड़ा था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसके भाई की हत्या कर वाहन समेत लाश को यहां नारायणपुर लाकर छोड़ दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है.

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि परिजन प्रारंभिक में बीमारी से मौत होना बता रहे थे. यदि उन्हें हत्या की आशंका है तो लिखित आवेदन दें उसपर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा