Bihar: कुएं में मिली एसपीओ की लाश, इस थाने में थे पोस्टेड, गाला दबाकर हत्या की आशंका

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) के नालंदा जिले से हत्या की एक और घटना सामने आई है. कुएं से एक एसपीओ की लाश बरामद की गई है, जो हिलसा थाने में पदस्थापित था. गाला दबडकर एसपीओ की हत्या करने की बात सामने आ रही है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना हिलसा थाना क्षेत्र की है. यहां मिल्कीपर गांव के कुआं से शनिवार की सुबह पुलिस ने युवक का शव बरामद किया. मृतक कुर्था गांव निवासी महेश्वरी प्रसाद के 32 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार सिंह हिलसा थाना में एसपीओ का काम करते थे. हालांकि, दो सालों से इस पद को समाप्त कर दिया गया है.

परिजन गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि राहुल 5 सालों से थाना में एसपीओ का काम कर रहे थे. विगत 2 सालों से इस पद को समाप्त कर दिया गया है. हिलसा के मिल्कीपुर गांव में वह परिवार समेत किराए पर रहते थे.

जानकारी मिली है कि शुक्रवार को भाई गांव आए थे. जहां से चार लोग उन्हें बुलाकर ले गए. देर तक वह अपने किराए के घर पर नहीं पहुंचे. सम्पर्क करने पर बुलाने वाले ने बताया कि आपके भाई कुआं में गिर गए हैं. यही नहीं, उसने कहा कि वह बारात चला गया है.

भाई ने आरोप लगाया कि शराब धंधेबाजों ने सुनियोजित तरीके से राहुल की गला दबाकर हत्या की है. वहीं, ग्रामीण भूमि विवाद की रंजिश में हत्या की चर्चा कर रहे हैं. चर्चा है कि 2 साल पूर्व भी इसी रंजिश में मृतक के बड़े भाई को गोली मारी गई थी.

इधर, हिलसा के थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौतनक कारण स्पष्ट होगा.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा