Bihar : भीषण रोड एक्सीडेंट में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत, बेकाबू ट्रक ने कुचला

Share It

MUZAFFARPUR : बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर जिले में एक बड़ी घटना हुई. कांटी चौक पर अंडरपास के सर्विस लेन में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी समेत तीन लोगों को कुचल दिया. जिसके कारण एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में दम तोड़ दिया.

मृतकों की पहचान पखनाहा के राजीव कुमार और उसकी पत्नी शकुंतला देवी और गायघाट के युवक राजू उर्फ राजेश की मौत हुई है. बताया गया कि मीनापुर के पखनाहा निवासी राजीव कुमार (45) अपनी पत्नी शकुंतला देवी के साथ बाइक से कांटी से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान छाई लोड अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी और एक अन्य युवक को कुचल दिया. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा. भागने के दौरान लोगों ने जब ट्रक का पीछा किया तब चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

सूचना मिलने पर पानापुर ओपी प्रभारी हरेराम पासवान व कांटी थाना के दारोगा रामनाथ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन राजीव की मौत कांटी सीएचसी में हो गई जबकि शकुंतला देवी ने एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में घायल राजू गायघाट थाना में गाड़ी चलाता था. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गई. परिवार के लोग भागे-भागे कांटी सीएचसी पहुंचे, वहां राजीव का शव देखकर घरवाले रोने-बिलखने लगे. मृतक के भाई मुन्ना राम ने बताया कि राजीव के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. बड़ा लड़का मौसम 16 वर्ष, आकाश 13 वर्ष व सुभाष 10 वर्ष का है. राजीव पहले पानापुर ओपी में रसोईया था. फिलहाल गायघाट में रसोईया का काम करता था.