Bihar : गुस्से में मुखिया ने युवक को मारी गोली, घटना के बाद लोगों में हड़कंप

Share It

MUNGER : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले से सामने आ रही है. एक मुखिया ने गुस्से में युवक को गोली मार दी है. गोली लगने के कारण युवक जख्मी हो गया है. घटना के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. पुलिस (Munger Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात मुंगेर जिले के सदर इलाके की है. यहां एक मुखिया ने गुरूवार की सुबह एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने के कारण युवक जमीन पर गिर गया. वहां मौजूद लोगों की मदद से उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफेर कर दिया.

फिलहाल जख्मी युवक को मुंगेर सदर हॉस्पिटल में ही एडमिट कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जानकारी मिली है कि उसे सदर अस्पताल से भी रेफर कर दिया गया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही जख्मी युवक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मुंगेर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. मामले की छानबीन की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार मुखिया ने ऐसा क्यों किया और उसने युवक को गोली क्यों मारी. आरोपी मुखिया की भी तलाश जारी है, जो घटना के बाद फरार बताया जा रहा है.