Bihar: रोड एक्सीडेंट में कॉलेज के प्रोफेसर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Share It

MOTIHARI : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी से सामने आ रही है. भीषण रोड एक्सीडेंट में कॉलेज के प्रोफेसर की मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया.

घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-27 पर कोटवा थाना क्षेत्र के गढ़वा खजुरिया गांव के पास हुई. मृतक की पहचान साहेबगंज स्थित सीएन कॉलेज के प्रोफेसर ब्रजमोहन महतो के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में बारात आए साहेबगंज स्थित सीएन कॉलेज के प्रोफेसर ब्रजमोहन महतो की मौत हो गई. इस घटना के बाद एनएच 27 का एक लेन जाम हो गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रोफेसर ब्रजमोहन महतो के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया और उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ देर बाद ही एनएच पर यातायात को बहाल करा दिया. थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार सड़क पार करने के दौरान गोपालगंज की तरफ से आ रही अज्ञात बोलेरो जीप की ठोकर से ब्रजमोहन महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक खजुरिया स्थित भगरीथ बैठा के यहां साहेबगंज से आई बारात का हिस्सा थे और एनएच पार कर रहे थे.