Bihar में फिर बड़ी वारदात, बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली

Share It

MOTIHARI : बिहार (Bihar) में तेजी से बढ़ती आपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के मोतिहारी से सामने आ रही है. मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पैक्स अध्यक्ष को गोली मार दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

वारदात पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी की है. यहां बदमाशों ने मुफ्फसिल थाना इलाके के बसवरिया गांव में पैक्स अध्यक्ष को दिनदहाड़े लूटपाट के दौरान गोली मार दी. गोली लगने के कारण पैक्स अध्यक्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घायलावस्था में उसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

जख्मी पैक्स अध्यक्ष की पहचान संजय सुकुल के रूप में की गई है. संजय जिले के बसवरिया के पैक्स अध्यक्ष हैं. इनके बांह में गोली लगने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि संजय को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद आसपास के इलाके के रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई है. इधर, गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुँच गई है. मामले की तफ्तीश जारी है. पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.