Bihar: ज्वेलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती, दो मिनट में गहने और कैश लेकर भागे अपराधी

Share It

MOTIHARI : बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच 2 मिनट में 2 करोड़ की डकैती का सनसनीखेज मामला सामने आया है. डकैती के अलावा अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस कि टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

घटना मोतिहारी की है. बताया जाता है कि एक ज्वेलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती हुई. चकिया थाना क्षेत्र के रानी गंज मोहल्ले में देवीलाल प्रसाद ज्वलर्स में 8 बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की. दुकान में रखे करीब 1 किलो सोने के गहने और 60-70 किलो चांदी सहित कैश लूट लिया. स्थानीय लोगों के अनुसार करीब 2 करोड़ की लूट हुई है. बदमाशों ने इस वारदात को 2 मिनट में अंजाम दिया.

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है. इसमें साफ दिख रहे हैं कि 8 बदमाश दुकान में दाखिल हुए. दुकान में घुसते ही वो फायरिंग करने लगे. अंदर आने के बाद दुकान में बैठे ग्राहकों को डराया. फिर दुकान मालिक के 2 बेटों को गोली मारी और एक बोरी में करीब 2 करोड़ के गहने और कैश लेकर फरार हो गए.

फिलहाल गोली लगने से दोनों घायलों का इलाज जारी है. दुकान मालिक ने डकैतों से कहा कि आप को जो ले जाना है ले जाओ, लेकिन गोली मत मारना. इसके बाद हालात बिगड़ता देख दुकान मालिक ने जैसी ही अपनी पिस्टल निकाली, अपराधियों ने दोनों भाइयों को गोली मार दी. घायलों में पवन सर्राफ और सुधीर सर्राफ शामिल हैं.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम फ़िलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है. अपराधियों की पहचान के लिए कोशिश जारी है. इधर हर दिन बढ़ती आपराधिक घटनाओं की वजह से लोगों में काफी दहशत का माहौल है.