Bihar : मोतिहारी में डबल मर्डर से सनसनी, मधुबनी में CPI नेता के भाई की हत्या

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) में इनदिनों आपराधिक घटनाएं (crimes) बड़ी तेजी से बढ़ रही हैं. बेगूसराय (Begusarai) में नवनिर्वाचित मुखिया (mukhiya) को गोली मारने (shot dead) के अलावा बदमाशों ने मोतिहारी (Motihari) और मधुबनी (Madhubani) जिले में भी दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. मोतिहारी में बदमाशों ने डबल मर्डर (double murder) की घटना को अंजाम दिया. जबकि मधुबनी में सीपीआई नेता (CPI leader) के भाई की गोली मारक हत्या (shoot) कर दी.

पहला मामला मोतिहारी जिले के आदापुर थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने सिरिसिया कला गांव में दो लोगों की हत्या कर दी. दोनों मृतक स्मगलर बताए जा रहे हैं. एक नाम भरत बताया जा रहा है. जबकि दूसरे की पहचान अभी नहीं हो सकी है. घटना के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है.

दूसरी वारदात, मधुबनी जिले की है. यहां खुटौना थाना के कुशमार गांव में बदमाशों ने सीपीआई नेता के भाई की हत्या कर दी. बताया जाता है कि CPI के मधुबनी शहर के मंत्री मोतीलाल शर्मा के छोटे भाई लल्लन शर्मा को एक शादी समारोह में गए था, जहां पहले से घात लगाए बैठे बेखौफ अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी.

हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची खुटौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले आरोपियों की पहचान भीड़ ने कर ली है. जिसके आधार पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.