Bihar : अपराधियों का तांडव जारी, सुबह-सवेरे शिक्षक को मारी गोली, इलाके में हड़कंप

Share It

MOTIHARI : बिहार (Bihar) में इनदिनों अपराधियों का तांडव जारी है. पटना, बक्सर, भोजपुर समेत सूबे के अन्य जिलों में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. ताजा मामला पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले का है. बुधवार (Wednesday) की सुबह बदमाशों ने एक शिक्षक को गोली मार दी. पुलिस (Bihar Police) इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी की है. यहां सुबह-सवेरे बेखौफ बदमाशों ने हाईस्कूल के शिक्षक को गोली मार दी और मौके से भाग निकले. बताया जा रहा है कि जिस शिक्षक को गोली मारी गई है. वह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़ने गए थे. इसी दौरान हरसिद्धि के मगनुआ पुल के पास अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी. उनकी पत्नी भी टीचर ही हैं.

उधर, दूसरी ओर राजधानी पटना के दानापुर इलाके में बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोलीमार दी. लूटपाट की घटना के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद बदमाश लगभग 300 ग्राम सोना लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

जख्मी दुकानदार की पहचान सतेन्द्र वर्मा के रूप में की गई है. जानकारी मिली है कि सतेंद्र के पैर में गोली लगी है. जिसके कारण उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि 5 की संख्या में आये बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और सोना लूटकर भाग निकले. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जायेगा.