Bihar : एटीएम में पैसा जमा करने गए स्टाफ की हत्या, बैंक के गार्ड ने ही मारी गोली

Share It

MOTIHARI : बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, एटीएम में रुपये भरने आये एक कर्मी की बैंक के गार्ड ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को अरेस्ट कर लिया है.

मामला मोतिहारी शहर के राजा बाजार स्थित एक ATM का है. मिली जानकारी के अनुसार, एटीएम में रुपये भरने आए कर्मी की वहां मौजूद बैंक के गार्ड ने गोली मार हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि शहर के राजा बाजार स्थित IDBI बैंक से पास एटीएम में रुपये डालने के लिए एजेंसी के कर्मचारी पश्चिम चम्पारण जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव निवासी रमेश कुमार दास आया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर उसकी वहां तैनात गार्ड से विवाद हो गया. दोनों के बीच बकझक होने लगी.

इसी दौरान गार्ड ने रमेश को गोली मार दी. इसके बाद वहां मौजूद लोग घायल कर्मचारी को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.