Madhepura में डबल मर्डर: अपराधियों ने चार लोगों को गोलियों से भूना, दो की स्पॉट डेथ

Share It

MADHEPURA : बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कुछ अपराधियों ने चार लोगों को गोली मार दी. इनमें दो की स्पॉट डेथ हो गई जबकि बाकी दो की हालत गंभीर बनी हुई है. आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

मामला मुरलीगंज थाना इलाके के परमानंदपुर गांव का है. मृतकों की पहचान मनीष कुमार (32) और अरुण यादव (45) के रूप में हुई है. दोनों परमानंदपुर के ही रहने वाले थे. वहीं घायलों की पहचान सूधो यादव (44) और गणेश यादव (50) के रूप में हुई है.

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि 8-10 की संख्या में अपराधी देर रात से ही गांव में अलग-अलग जगहों पर फायरिंग कर रहे थे. लेकिन लोग नजर अंदाज करते रहे. देर रात करीब 11-12 बजे के बीच इनलोगों ने सबसे पहले मनीष कुमार को घेरकर उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. उसपर 10 गोलियां दागी गई. इसमें से सात उसके शरीर में लगी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस बीच गांव में हो रही इस घटना पर ग्रामीणों ने निकल कर विरोध शुरू किया. अपराधियों ने रोकने वाले ग्रामीणों पर भी गोली चलाना शुरू कर दिया।. मनीष की मौत मौके पर हो गई. बचाने आए तीन लोगों को भी गोली लगी. इसमें एक घटना में शामिल अपराधी का भाई अरुण यादव (45) भी था जो बचाने के लिए गया था. उसकी भी मौत हो गई.

ग्रामीणों का कहना है कि अपराधी नशे का कारोबार करता था. मनीष काफी समय से उसका विरोध कर रहा था. रविवार रात मनीष भोज खाकर घर लौट रहा था, तभी अपराधी आ गए और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, आपसी वर्चस्व में गोलीबारी की बात सामने आ रही है. घायल का इलाज चल रहा है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं वारदात के बाद एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद देर रात ही पुलिस फोर्स और पदाधिकारियों को स्थल पर भेजा गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.