Bihar : भीषण रोड एक्सीडेंट में 3 युवक जिंदा जले, अलग-अलग हादसे में चार की मौत, 6 रेफर

Share It

MADHEPURA : बिहार (Bihar) के मधेपुरा जिले में अलग-अलग सड़क हादसे (accident) में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन युवक जिंदा जल गए. दूसरी घटनाओं में 6 अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल (hospital) में भर्ती (admit) कराया गया है.

पहली घटना मधेपुरा जिले के नगर परिषद क्षेत्र की है. यहां NH 106 पर बेकाबू कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि जैसे ही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मारी, इससे बाइक में अचानक आग लग गई. घटना में तीन युवक जिंदा जल गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस (Madhepura Police) भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया.

दूसरी घटना जिले के जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत एसएच-58 पर महज 12 घंटे के अंदर दो सड़क दुर्घटनाओं में दो सगी बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई. जबकि अधा दर्जन लोग घायल हो गए.घायलों का इलाज भागलपुर में किया जा रहा है. मृतकों की पहचान चौसा प्रखंड के लौआलगान पूर्वी वार्ड-एक निवासी राजेश सिंह की 8 वर्षीया पुत्री शोभा कुमारी और ढाई वर्षीया पुत्री जाह्नवी कुमारी, पुरैनी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर वार्ड-5 निवासी 60 वर्षीय नत्थन पासवान व 45 वर्षीय नित्यानंद पासवान के रूप में की गई.

नत्थन और नित्यानंद आपस में चाचा-भतीजा थे. दरअसल, बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे चौसा के लौआलगान पूर्वी वार्ड-एक निवासी राजेश सिंह की दोनों पुत्री दूसरे किनारे से सड़क पार कर अपने घर आ रही थी. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों बच्चियों को रौंद दिया. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने चौसा- भटगामा मुख्य मार्ग को लगभग डेढ़ घंटे तक जाम कर प्रदर्शन भी किया.

तीसरी घटना मंगलवार की देर रात 12 बजे के आसपास एसएच-58 पर सहोरा टोला के पास घटी. गेहूं थ्रेसिंग कर लौट रहे मजदूरों के ट्रैक्टर में हाइवा न धक्का मार दिया. चाचा और भतीजा की मौत हो गई. ट्रैक्टर पर सवार आधा दर्जन मजदूर भी घायल हो गए. चौसा सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद दीपक कुमार, सुभाष शर्मा, गजेंद्र मंडल, शैलेंद्र मंडल, शम्भू सहनी व संतोष कुमार को भागलपुर रेफर कर दिया गया.