Bihar : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, 2 की स्पॉट डेथ, एक ICU में भर्ती

Share It

LAKHISARAI : बिहार (Bihar) के लखीसराय जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आज सुबह-सवेरे हुए रोड एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घटना शहर के नया बाजार पचना रोड मोड़ के पास की है. बताया जा रहा है कि एक बेलगाम बालू लोड ट्रक की चपेट में एक बाइक पर सवार तीन लोग आ गए. इसमें बाइक पर सवार कुल तीन युवक में दो की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया गया है.

इधर मृतकों की पहचान शहर के वार्ड नंबर 22 किऊल बस्ती निवासी बासुदेव कुमार और सोनू कुमार के रूप में हुई है. जबकि गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान किऊल बस्ती मोहल्ला के ही शिवशक्ति कुमार के रूप में हुई है जो आईसीयू में भर्ती है. घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों और मोहल्ले के लोग दौड़े सदर अस्पताल पहुंचे. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

परिजनों के अनुसार एक ही बाइक से तीनों अपने घर किऊल बस्ती से पचना रोड होते हुए केआरके मैदान जा रहे थे. पचना रोड मोड़ पर जैसे ही मुख्य मार्ग पर बाइक घुमाया तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की चपेट में बाइक आ गई. इस दर्दनाक हादसे में दो युवक की मौके ओर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम लखीसराय सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में कराया. उधर बालू लोड ट्रक लेकर चालक भागने में सफल रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.