Bihar : पोस्टमैन की गोली मारकर हत्या, 20 मई को होनी थी शादी

Share It

LAKHISARAI : बिहार (Bihar) के लखीसराय जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक की शादी से पहले ही हत्या कर दी गई. उसके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

मृतक की पहचान लखीसराय के परसावां शाखा डाकघर के डाकपाल अरुण कुमार पांडेय के 25 वर्षीय पुत्र विनय कुमार पांडेय के रूप में की गई है. विनय की शादी अगले महीने 20 तारीख को जहानाबाद जिले में होनी थी. विनय कुमार पांडेय अपने पिता के बदले डाकिया का काम कर रहे थे.

बताया जाता है कि दक्षिण कोली नहर के पास अपराधियों ने विनय को गोली मार दी. विनय कुमार पांडेय रामगढ़ से अपने गांव लौट रहे थे. सुनसान जगह अपराधियों ने बाइक रोककर पीछे से सिर में एक गोली मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई.

घटना के बारे में विनय के भाई विपिन कुमार ने अपने चचेरे भाई पर ही भूमि विवाद को लेकर हत्या कराने की बात कही. इस आरोप के तहत अमलेश पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा कि इस हत्या की वजह क्या है और इसके पीछे कौन-कौन से लोग हैं.

मामले पर एसपी सुशील कुमार ने बताया कि विनय कुमार पांडेय के सिर में पीछे से नजदीक से गोली मारी गई है, इसकी जांच की जा रही है. परिजनों के आरोप के आधार पर मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के पीछे के अन्य कारण और इसमें शामिल लोगों की पहचान के लिए जांच की जा रही है.